कंगना रनौत ने फिर साधा बॉलीवुड पर निशाना, बताया उसे होपलेस प्लेस

कंगना रनौत एक बार फिर से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई है। वो फिल्म इमरजेंसी के चलते छाई हुई है। कंगना की ये फिल्म 6 सितंबर के दिन रिलीज होने जा रही है।

कंगना रनौत
  • 37
  • 0

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से लोगों के बीच सुर्खियों में बनी हुई है। वो फिल्म इमरजेंसी के चलते छाई हुई है। कंगना की ये फिल्म 6 सितंबर के दिन रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर इस वक्त चारों तरह विरोध की आग देखने को मिल रही है। सिख समुदाय फिल्म पर बैन लगाने की मांग करने में जुटे हुए हैं। इन सबके बीच कंगना रनौत ने बॉलीवुड को निशाने पर लिया है। उन्होंने बॉलीवुड को होपलेस बताया है। 

मैशेबल इंडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं बकवास करने वाले लोगों में से नहीं हूं. कुछ ही लोगों को मुझसे दिक्कत है, वरना तो आप देखेंगे कि मैंने चुनाव जीता है और जिस तरह का प्यार मुझे इंडस्ट्री से मिलता है। उससे मैंने अपने आपको और अपनी बात को साबित किया है तो अब दिक्कत मेरे साथ है या फिर उनके साथ है?’

करियर बर्बाद करने वालों पर निशाना

करियर को बर्बाद करने पर भी निशाना साधते हुए कंगना ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो ये एक ‘होपलेस’ जगह है। इनका कुछ नहीं होने वाला। क्योंकि, एक तो वे टैलेंट से जलते और अगर उन्हें कोई टैलेंटेड मिल जाता है तो वे उसे खत्म करने के लिए उसके पीछे पड़ जाते हैं, उसका करियर बर्बाद कर देते हैं, उसका बहिष्कार कर देते हैं। गंदा पीआर करके उसको खूब बदनाम करते हैं’।

सबकुछ होता है खुलेआम

जब कंगना से ये पूछा गया कि क्या यह चुपचाप होता है। तो इस पर उन्होंने साफ तौर पर कहाये चुपचाप नहीं खुलेआम होता है. इसी तरह वे लोगों का करियर चलाते हैं. वे केवल अपने लोगों का ही समर्थन करते हैं, जो औसत दर्जे के होते हैं और चापलूसी में लगे रहते हैं, उनके पिछलग्गू बन जाते हैं. वे सुविधा के आधार पर काम करते हैं, अगर ऐसा ही है तो दुनिया में कोई अच्छा कैसे करेगा?

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT