लेंस लगाने से जैस्मिन भसीन की आंखें हो गई थी खराब, एक्ट्रेस ने दिया हेल्थ अपडेट

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस समय कॉर्निया डैमेज का सामना कर रही हैं। बता दें कि, एक्ट्रेस दिल्ली के एक इवेंट में शामिल हुई थीं।

जैस्मिन भसीन
  • 113
  • 0

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस समय कॉर्निया डैमेज का सामना कर रही हैं। बता दें कि, एक्ट्रेस दिल्ली के एक इवेंट में शामिल हुई थीं इस दौरान वह तैयार हो रही थीं जब उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट लेंस लगाया तो उनकी आंखों में परेशानी हुई। जब एक्ट्रेस अस्पताल पहुंचीं तो डॉक्टर ने उनकी कॉर्निया को डैमेज बताया। हालांकि, तीन-चार दिन के इलाज के बाद उनके आंखों से अब पट्टी उतर चुकी है। जैस्मिन ने अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया है।

एक्ट्रेस की आंखों से उतरी पट्टी

जैस्मिन भसीन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम की स्टोरी में हेल्थ अपडेट दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी अपलोड की है और बताया है कि अब वह रिकवर हो रही हैं। इतना ही नहीं उन्होंने फैंस से मिले प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद कहा है।


बॉयफ्रेंड अली ने भी लगाई फोटो

जैस्मिन भसीन के बॉयफ्रेंड अली गोली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस को उन्होंने स्पेशल फील कराया है। इस फोटो में दोनों कपल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं अली जैस्मिन को गले लगाते दिख रहे हैं। फोटो के कैप्शन में अली ने लिखा है, स्ट्रोगेस्ट। अली की इस पोस्ट पर जैस्मिन ने भी रिएक्ट किया है।

जैस्मिन के साथ क्या हुआ

जैस्मिन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके साथ क्या हुआ था। एक्ट्रेस ने कहा, 17 जुलाई को वह दिल्ली के एक इवेंट में तैयार हो रही थीं। इस दौरान उनकी आंखों में तेज दर्द हुआ और धीरे-धीरे दर्द बढ़ता ही गया। हालांकि, वह डॉक्टर के पास जाना चाहती थी, लेकिन वह कॉन्ट्रैक्ट इवेंट में शामिल हुई थीं। जैस्मिन में फैसला लिया कि वह पहले इवेंट पूरा करके जाएंगी। इसके बाद जब वह डॉक्टर के पास गईं तो डॉक्टर ने कॉर्निया डैमेज बताया और कहा कि चार-पांच दिनों में ठीक हो जाएगा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT