जान्हवी कपूर डीप नेक ओपन हेयर में लग रही कमाल, एक्ट्रेस की दोस्त ने किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस और सबसे चर्चित स्टार किड में से एक हैं. जाह्नवी की फिल्मों की जितनी चर्चा हो या न हो, लेकिन उनकी तस्वीरों की चर्चा जरूर होती है.

  • 267
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इंडस्ट्री की सबसे चर्चित एक्ट्रेस और सबसे चर्चित स्टार किड में से एक हैं. जाह्नवी की फिल्मों की जितनी चर्चा हो या न हो, लेकिन उनकी तस्वीरों की चर्चा जरूर होती है. जाह्नवी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी गॉर्जियस से लेकर सिंपल हर तरह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

खुले बाल, डीप नेक ड्रेस में सन Kissed एंजॉय करती दिखीं जान्हवी कपूर, दोस्त ओरी ने ऐसे किया रिएक्ट

मेकअप लुक वाली फोटोज

हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ नो मेकअप लुक वाली फोटोज शेयर की हैं जिनमें वह बेहद प्यारी लग रही हैं. इन फोटोज में जाह्नवी ब्लैक बॉडी फिटेड ड्रेस पहने एक गार्डन में बैठी नजर आ रही हैं. कुछ फोटोज में एक्ट्रेस कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रही हैं, तो कुछ में खोई हुई दिख रही हैं तो कुछ में सूरज की तरफ देख रही हैं.

दोस्त ओरी ने किया रिएक्शन

लेकिन इन सभी तस्वीरों में एक बात कॉमन है कि जाह्नवी सन किसिंग एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'गोल्डन ऑवर' एक्ट्रेस की इन फोटोज पर उनके खास दोस्त ओरी ने भी रिएक्शन दिया है.


LEAVE A REPLY

POST COMMENT