हिना खान के बॉयफ्रेंड ने लुटाया प्यार, बनाया एक्ट्रेस का फेवरेट खाना

इस समय हिना खान मुश्किल दौर से गुजर रही है वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हिना खान को न केवल अपने परिवार का सपोर्ट है बल्कि उनके बॉयफ्रेंड भी उनका बेहद ख्याल रख रहे हैं।

हिना खान और रॉकी जयसवाल
  • 100
  • 0

इस समय हिना खान मुश्किल दौर से गुजर रही है वह कैंसर से जंग लड़ रही हैं। हिना खान को न केवल अपने परिवार का सपोर्ट है बल्कि उनके बॉयफ्रेंड भी उनका बेहद ख्याल रख रहे हैं। बता दें कि, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ब्रेस्ट कैंसर की जानकारी दी थी। फिलहाल, अभी एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। हिना खान लगातार अपने पोस्ट के जरिए फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट देती रहती हैं। 


रॉकी जयसवाल का पोस्ट

हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में हिना नजर आ रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए रॉकी जयसवाल ने लिखा है, 'जब वह मुस्कुराती है लाइट्स और चमक उठती है। जब वह खुश होती है, तो लाइफ में सेंस आता है। जब वह मेरे साथ होती है तो मैं बहुत जी उठता हूं, जब मैं उसके साथ होता हूं तब कुछ और मायने नहीं रखता।' रॉकी जयसवाल ने कैप्शन में यह भी बताया है कि उन्होंने वीकेंड पर हिना खान के लिए उनका फेवरेट खाना बनाया है।


स्टेज 3 कैंसर से लड़ रही है हिना खान

हिना खान कैंसर की तीसरी स्टेज पर है कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को कटवाया है। हिना खान ने बाल कटवाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में बाल कटवाते हुए हिना खान की मां इमोशनल होती नजर आ रही हैं। हिना खान इस दौरान अपनी मां को समझाती और हिम्मत देती नजर आ रही हैं।

हिना खान और रॉकी जयसवाल का रिलेशनशिप

हिना खान और रॉकी जयसवाल लंबे समय से रिलेशनशिप में है। बता दें कि, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई थी। इस दौरान रॉकी इस शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। पिछले 11 साल से दोनों रिलेशनशिप में हैं। हिना खान और रॉकी जयसवाल एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। एक्ट्रेस की मुश्किल घड़ी में रॉकी उनकी हिम्मत बनकर उनके साथ खड़े हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT