हिना खान ने कटवा लिए बाल, एक्ट्रेस ने सिर पर पहनी टोपी

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस समय बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं।

हिना खान
  • 75
  • 0

टीवी एक्ट्रेस हिना खान इस समय बहुत ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं। हिना खान का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है वह कड़ी चुनौतियों के बीच कैंसर की जंग लड़ रही है। कैंसर से लड़ाई के बीच एक्ट्रेस की पॉजिटिविटी और उनका कुल अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वह भी एक्ट्रेस के जज्बे की खूब तारीफ कर रहे हैं। हिना खान का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस ने अपने शॉर्ट हेयर को भी मुंडवा लिया है।


एक्ट्रेस ने वीडियो किया अपलोड 

हिना खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बालों को मुंडवा लिया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह टोपी पहने हुए नजर आ रही हैं। हिना खान समय-समय पर अपने स्किन रूटीन को भी शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अपलोड किया है।

हिना खान का परफेक्ट लुक

हिना खान द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उनके सिर पर बाल नहीं है उन्होंने टोपी पहनी हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस स्किन केयर ब्रांड का प्रमोशन करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में उन्हें नो मेकअप लुक में देखा जा सकता है। हिना खान का बोल्ड लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस मुश्किल भरे दौर में इंडस्ट्री से लेकर फैंस ने एक्ट्रेस का खूब सपोर्ट किया है। 

फैंस ने की हिना की तारीफ

हिना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है फैंस एक्ट्रेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने चैंपियन लिखा है, वह बिना बालों के भी काफी सुंदर लग रही है। दूसरे यूज़र ने लिखा है, शेरनी। तीसरे यूज़र ने लिखा, चैंपियन। हिना खान को सोशल मीडिया पर फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है वह इस मुश्किल भरे दौर में अकेली नहीं हैं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT