Gadar 2 vs Jawan: तारा सिंह ने जवान को पछाड़ा, सिर पर सजा नंबर वन मूवी का ताज

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अपना धमाल दिखा दिया है और सभी लोगों को हैरान भी कर दिया है.

सनी देओल और शाहरुख खान
  • 319
  • 0

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन अपना धमाल दिखा दिया है और सभी लोगों को हैरान भी कर दिया है. शाहरुख खान की फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है. जबकि फिल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 129 करोड़ से ज्यादा रहा है. दोनों ही मामलों में जवान ने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में इतिहास रच दिया है. जवान की रिलीज के बाद एक बार फिर पिछले महीने रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर चर्चा हो रही है.

सितारों के बीच दूरियां 

आपको बता दे की 1983 में शाहरुख और सनी देओल ने फिल्म डर में एक साथ काम किया था जो दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. लेकिन इस फिल्म के बाद से ही दोनों सितारों के बीच दूरियां पैदा हो गई. इसकी वजह ये थी कि दर्शकों को फिल्म में शाहरुख खान की एक्टिंग ज्यादा पसंद आई थी. हालांकि, अब सनी देओल और शाहरुख खान के बीच दूरियां खत्म हो गई हैं और अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। लेकिन जवान की ओपनिंग देखकर लग रहा है कि सनी देओल को एक बार फिर शाहरुख खान से 'डर' लग सकता है.

50 करोड़ रुपये का बिजनेस

गदर 2 का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 40.1 करोड़ रुपये था. जबकि जवान की 75 करोड़ से ज्यादा है. गदर 2 ने दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बताया जा रहा है कि जवान अपने दूसरे दिन 50 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस करने वाली है. घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में गदर 2 ने 3 दिनों में कमाई कर 100 करोड़ रुपये क्लब में एंट्री ले ली थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT