बॉक्स ऑफिस पर फिल्म किल का जलवा, वीकेंड पर की जबरदस्त कमाई

सिनेमाघर में इस समय फिल्मों का मेला लगा हुआ है जो एक से बढ़कर एक प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि AD' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 85
  • 0

सिनेमाघर में इस समय फिल्मों का मेला लगा हुआ है जो एक से बढ़कर एक प्रदर्शन कर रही है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'कल्कि AD' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया। इसी तरह से अब 'कल्कि' को टक्कर देने के लिए फिल्म 'किल' पूरी तरह से तैयार है। बता दें कि, कल्कि ने पांच भाषाओं में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कलेक्शन किया है। वही कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन देखे तो 800 करोड़ का बिजनेस हुआ है। इसी तरह 'किल' भी बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रही है।


फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन

लक्ष्य लालवानी की फिल्म 'किल' ने पहले दिन 25 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन की कमाई कुछ खास नहीं रही। फिल्म ने 80 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 2.20 करोड़ रुपए का शानदार कलेक्शन किया। बता दें कि, निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 'किल' 5 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज हुई है।

क्रिटिक्स ने की फिल्म की तारीफ

फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिला है। करण जौहर और गुनीत मोंगा इस फिल्म के प्रोड्यूसर है। बता दें कि, इस फिल्म का प्रीमियम सबसे पहले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया था, जहां पर इसे खूब तारीफ मिली। क्रिटिक्स ने इस फिल्म को शाइनिंग बताया उसके अलावा परफेक्ट एक्शन थ्रिलर फिल्म भी कहा।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT