ईडी ने बढ़ाई एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की मुसीबत, जानिए पूरा मामला

ईडी की तरफ से महादेव बैटिंग ऐप की सब्सिडरी ऐप फेयर प्ले पर आईपीएल मैच को प्रमोट करने के मामले में एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है।

तमन्ना भाटिया
  • 15
  • 0

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इस वक्त लोगों के बीच काफी अपनी फिल्मों से ज्यादा ईडी की पूछताछ की वजह से छाई हुई हैं। ईडी  की तरफ से महादेव बैटिंग ऐप की सब्सिडरी ऐप फेयर प्ले पर आईपीएल मैच को प्रमोट करने के मामले में एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है। दरअसल इस ऐप पर आईपीएल के मैचों को अवैध रूप से प्रमोट किया गया था, जिससे वायकॉम को एक करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था। मामले में शामिल होने के चते तमन्ना भाटिया से गुवाहाटी स्थित ईडी दफ्तर में लगातार पूछताछ की जा रही है।

HPZ ऐप से जुड़े मनी लॉन्डरिंग मामले में ईडी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया से पूछताछ करने में जुटी हुई है। महादेव बेटिंग ऐप से भी इस एचपीजेड ऐप के तार जुड़े हुए हैं। ईडी ने तमन्ना भाटिया को एचपीजेड ऐप घोटाले में पूछताछ के लिए बुलाया है। आरोपी के तौर पर ही नहीं बल्कि इस ऐप को प्रमोट करने को लेकर पूछताछ की जा रही है।

इतने करोड़ों रुपये की हुई है ठगी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस ऐप के जरिए लोगों को 57 हजार रुपये लगाने पर प्रतिदिन 4 हजार रुपये देने का वादा के करोड़ों रुपये ठगे गए। शेल कंपनियों के नाम पर फर्जी अकाउंट अलग-अलग बैंकों में खुले गए जिनमें इन्वेस्टर्स से पैसे ट्रांसफर करवाए गए। इस मामले में ED ने अभी तक 497.20 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति जब्त की है। प्रवर्तन निदेशालय इस स्कैम को लेकर जांच-पड़ताल में जुटी है। वहीं, इस पैसे को आरोपियों ने क्रिप्टो और बिटकॉइन्स में इन्वेस्ट किया और महादेव जैसी कई बेटिंग ऐप पर पैसा लगाया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT