इन विवादों की वजह से बॉक्स ऑफिस पर मुंह के बल गिरी जिगरा, दिव्या खोसला ने कारण जोहर की लगाई क्लास

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गई है। इसकी अपनी कई वजह है जिसकी वजह से फिल्म कलेक्शन के मामले में पीछे रह गई है।

आलिया भट्ट
  • 21
  • 0

आलिया भट्ट की फिल्म 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ गई है। इसकी अपनी कई वजह है जिसकी वजह से फिल्म कलेक्शन के मामले में पीछे रह गई है। फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे लेकर कई बड़े बवाल हुए थे। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से भी मिला-जुला रिव्यू ही मिला था। फिल्म की रिलीज पर कंट्रोवर्सी का ऐसा असर पड़ा है कि नेगेटिव माहौल सेट हो गया है। 


वासन बाला का स्टेटमेंट बना विवाद

फिल्म को लेकर वासन बाला ने एक बात कही थी जिसे सोशल मीडिया पर लोगों ने गलत तरीके से लिया। डायरेक्टर ने कहा, 'आलिया को ध्यान में रखकर फिल्म की कहानी नहीं लिखी गई थी।' बता दें कि, डायरेक्टर के कहने का सेंस यह था कि अगर वह आलिया को ध्यान में रखकर फिल्म लिखते तो और भी अच्छा कर सकते थे। आलिया जैसी बड़ी एक्ट्रेस के पास उनका आधा अधूरा आइडिया ही पहुंच पाया था। अगर उन्हें पता होता की एक्ट्रेस आलिया भट्ट है तो वह स्टोरी को कंप्लीट कर देते। वासन बाला की इस बात को सोशल मीडिया पर ऐसा समझा गया कि वह नहीं चाहते कि आलिया भट्ट फिल्म में रहे

दिव्या खोसला ने भी छेड़ा विवाद

फिल्म को लेकर दिव्या खोसला ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया था। इस तस्वीर में खाली थिएटर नजर आ रहा था। कैप्शन में दिव्य ने लिखा, 'खुद ही टिकट खरीद के फेक कलेक्शन अनाउंस कर दिए।' इसके अलावा दिव्या खोसला ने करण जोहर पर भी नेपोटिज्म का आरोप लगाया। 

इस तरह सेट हुआ नेगेटिव माहौल

फिल्म को लेकर इतनी सारी कंट्रोवर्सी के बाद बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखने को मिल रहा है। वासन बाला की यह एक्शन थ्रिलर फिल्म कुछ लोगों को बहुत पसंद आई। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी काफी शानदार रहा है। फिल्म में आलिया भट्ट की एक्टिंग और उनका एक्शन भी लोगों को बहुत पसंद आया। बता दें कि, यह फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हुई थी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT