कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी की डेट पोस्टपोन, विवादों में घिरी है मूवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' एक बार फिर से विवाद में फस गई है। फिल्म को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है सिख समुदाय ने फिल्म को लेकर विरोध जताया है और रिलीज होने को लेकर धमकियां दी जा रही है।

कंगना रनौत
  • 39
  • 0

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' एक बार फिर से विवाद में फस गई है। फिल्म को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है सिख समुदाय ने फिल्म को लेकर विरोध जताया है और रिलीज होने को लेकर धमकियां दी जा रही है। फिल्म 'इमरजेंसी' का विवाद हाई कोर्ट तक पहुंच गया है। ऐसे में यह साफ जाहिर है की फिल्म सितंबर में रिलीज नहीं होगी। 


दिन रिलीज होनी थी फिल्म

कंगना रनौत फिल्म 'इमरजेंसी' में एक्ट्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। एक्ट्रेस ने खुद अपनी फिल्म का डायरेक्शन भी किया है। इतना ही नहीं, फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने ही वाली थी कि विवादों में फंस गई। अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट का भी खुलासा नहीं हो पाया है। 

सिख विरोधी होने का आरोप 

फिल्म 'इमरजेंसी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही विवाद होने लगा है। रिलीज डेट के इतने नजदीक आकर भी अगले महीने फिल्म रिलीज नहीं होगी। बता दें कि, सिख समाज ने आरोप लगाया है की फिल्म सिख विरोधी है। कंगना रनौत और मेकर्स को फिल्म रिलीज न करने की धमकी भी दी गई है। 

कोर्ट में दायर हुई याचिका 

फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर विरोध जताते हुए मोहाली निवासी गुरिंदर सिंह और जगमोहन सिंह ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। अकाली दल की तरफ से भी लीगल एक्शन लिया गया है।

इमरजेंसी की स्टार कास्ट

फिल्म इमरजेंसी में कंगना रनौत के साथ-साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, विशाक नायर, महिमा चौधरी नजर आएंगी। बता दें कि, अभी तक फिल्म की नई रिलीज डेट का खुलासा नहीं हो पाया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT