CISF जवान ने कंगना रनौत को मारा थप्पड़, विरासत में है आरोपी

कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल के मंडी से जीत हासिल कर चुकी है। एक्ट्रेस के साथ इस समय एक अजीब सी घटना हुई है जिसमें सीआईएसएफ महिला जवान ने उनके साथ बदसलूकी की है।

कंगना रनौत
  • 175
  • 0

कंगना रनौत लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल के मंडी से जीत हासिल कर चुकी है। एक्ट्रेस के साथ इस समय एक अजीब सी घटना हुई है जिसमें सीआईएसएफ महिला जवान ने उनके साथ बदसलूकी की है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वह चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंची जहां से उन्हें दिल्ली आना था। इस दौरान उन्होंने अपना सिक्योरिटी चेकिंग कराया और बोर्डिंग के लिए निकल रही थी तभी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इसके बाद से ही आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया गया है।


दिल्ली आ रही थी कंगना

कंगना रनौत दिल्ली पहुंच चुकी हैं और वरिष्ठ अधिकारियों की मौजूदगी में उन्होंने सीआईएसएफ महानिदेशक नीना सिंह को घटना की जानकारी दी है कंगना का दावा है कि, कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उनके साथ बहस की और चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर पर्दा क्षेत्र में उन्हें थप्पड़ मारा। सिपाही कुलविंदर को सीओ कक्ष में हिरासत में लिया गया है और पूछताछ चल रही है। चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ द्वारा सीसीटीवी की जांच की जा रही है

हाथ उठने का हक नहीं

कंगना रनौत ने वीडियो जारी कर पूरी घटना की जानकारी दी है उन्होंने कहा, मैं सुरक्षित हूं चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो घटना हुई वह सुरक्षा जांच के दौरान हुई सुरक्षा जांच के बाद जब मैं आगे बढ़ी तो दूसरे केबिन में महिला सीआईएसएफ कर्मी मेरे आगे आकर क्रॉस करने का इंतजार कर रही थी, फिर साइड से आकर मुझे मारा और मेरे साथ दुर्व्यवहार भी किया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT