शाहरुख के साथ फिल्म करने का भूमि देख रही है सपना, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

भूमि पेडणेकर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस ने फिल्म 'भक्षक' का निर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने किया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 41
  • 0

भूमि पेडणेकर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है, एक्ट्रेस ने फिल्म 'भक्षक'  का निर्माण शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज ने किया है। फिल्मों के अलावा भूमि सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लोगों के सवालों का जवाब देने के लिए एक सेशन रखा था, इस दौरान उन्होंने फैंस के बहुत सारे सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया है कि, किस तरह वह बचपन से यह चाहती थी कि शाहरुख खान के साथ वह फिल्म करें।

एक्ट्रेस के बचपन का सपना

भूमि पेडणेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाइव आने के बाद अपने फैंस के साथ ढेर सारी बातें कर रही थी। वहीं, इसी बीच उनसे एक फैन ने यह पूछा कि भविष्य में आप किस एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगे ? इसके बाद एक्ट्रेस ने जवाब दिया है कि, "मैं शाहरुख खान के साथ काम करना चाहती हूं। किंग खान के साथ फिल्म में काम करने का यह मेरा बचपन का सपना है।" एक्ट्रेस ने एक वीडियो के जरिए यह बात कही है। बता दे कि, भूमि आगे बताते हुए कहती है कि "यार ईमानदारी से कहूं तो अभिनेता क्या सुपरस्टार शाहरुख सर के साथ फिल्म में काम करने का बचपन का सपना है। मैं इसके बहुत नजदीक पहुंच चुकी हूं, क्योंकि उन्होंने 'भक्षक' का निर्माण किया है। सबसे अच्छी बात तो यह है कि, 'डंकी' और 'भक्षक' दोनों नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहे हैं मेरा सपना है कि शाहरुख सर के साथ अभिनय करूं।"

हॉलीवुड में काम करने की इच्छा 

भूमि पेडणेकर ने हॉलीवुड में भी काम करने की इच्छा जताई है उन्होंने यह कहा है कि ब्राउन लड़कियां अब कई फिल्मों और सीरीज में अपनी अदाकारी करके अंतरराष्ट्रीय स्तर पर धूम मचा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया है कि, "हॉलीवुड में काम करने की आकांक्षाएं हैं और यह कलाकारों के लिए बहुत ही महत्वाकांक्षी होने का सबसे अच्छा समय है, क्योंकि दुनिया अब संस्कृतियों, विविधता और प्रमाणिकता का मिश्रण बन गई है।"

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT