सलमान खान और कमल हासन के साथ फिल्म बनाएंगे एटली, होगी सबसे महंगी एक्शन फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कमल हासन के साथ डायरेक्टर एटली एक जबरदस्त एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं।

कमल हासन और सलमान खान
  • 96
  • 0

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कमल हासन के साथ डायरेक्टर एटली एक जबरदस्त एक्शन फिल्म बनाने वाले हैं। बता दें कि, उन्होंने एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' बनाई थी जिसने बॉलीवुड पर गहरी छाप छोड़ी है। इतना ही नहीं एटली एक ऐसे डायरेक्टर है जिनके साथ बॉलीवुड के कलाकार और प्रोड्यूसर्स काम करने के लिए अप्रोच लगाते हैं। कुछ समय पहले की बात करें, तो डायरेक्टर ने सलमान के साथ एक हाई बजट एक्शन फिल्म बनाने की चर्चा की थी। अब फिल्म को लेकर अपडेट सामने आ रही है जिसमें वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान और कमल हासन को कास्ट करेंगे।

फिल्म बनाने के लिए बेताब है दोनों कलाकार

यह मेगा बजट एक्शन फिल्म दो हीरो की फीचर स्टोरी होगी, जिसमें सलमान खान और तमिल सुपरस्टार कमल हासन नजर आएंगे। बता दें कि, एटली महीनों से इन दोनों सुपरस्टार के साथ काम करने के लिए चर्चा कर रहे हैं। फिल्म के लिए यह बिल्कुल नया है कि दो लीड हीरो होंगे दोनों ही सितारों ने इटली के कॉन्सेप्ट के लिए रुचि दिखाई है और फिल्म बनाने के लिए बेताब हैं।

स्टाइल स्टेटमेंट की तारीफ

इस महीने के आखिरी तक एटली स्क्रिप्ट को दोनों कलाकारों के सामने प्रेजेंट करेंगे। इसके बाद ऑफीशियली डील फाइनल की जाएगी। सलमान खान और कमल हासन एक-दूसरे के स्टाइल स्टेटमेंट की काफी तारीफ करते हैं। दोनों ऐक्टर्स के लिए यह भी कहा जाता है कि इंडस्ट्री में दोनों ने एक विरासत का निर्माण किया है। फिल्म को बनाने के लिए अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो एटली प्रोजेक्ट में पहली बार कमल हासन और सलमान खान के साथ नजर आएंगे।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT