पत्नी के अलावा इन सितारों को हुआ था प्यार, मोहब्बत मे मिली हार के बाद लौटे वापस

कई ऐसे कलाकार है जो शादी के बाद दूसरी मोहब्बत की ओर बढ़े है, जब दूसरी मोहब्बत में निराशा हाथ लगी तो वह वापस पहली पत्नी के पास लौट आए थे।

रोहित शेट्टी और अनु कपूर
  • 90
  • 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई भी कलाकार जब अपने जीवनसाथी का चुनाव करता है, तो दुनिया के सारे बंधनों से परे होता है। इतना ही नहीं बॉलीवुड में यह ट्रेंड तो हमेशा से ही चला आ रहा है दो शादी के रिश्ते में बंधे जोड़ों के बीच हमेशा से ही तीसरे रिश्ते का आना कायम रहा है। कई ऐसे कलाकार है जो शादी के बाद दूसरी मोहब्बत की ओर बढ़े है, जब दूसरी मोहब्बत में निराशा हाथ लगी तो वह वापस पहली पत्नी के पास लौट आए थे। 

राज बब्बर

बॉलीवुड के अभिनेता राज बब्बर ने अपनी जिंदगी में दो शादियां की थी उनकी पहली शादी नादिरा दाहिर से हुई थी, लेकिन बाद में अभिनेता ने स्मिता पटेल को भी दिल दे दिया। धीरे-धीरे कुछ समय बीतता गया नादिरा को तलाक दिए बगैर ही उन्होंने स्मिता से भी शादी कर ली थी। जब बाद में बच्चों का जन्म हुआ तो स्मिता की मौत हो गई और इसके बाद राज बब्बर अपनी पहली पत्नी के पास वापस लौट आए।

दिलीप कुमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर दिलीप कुमार ने भी 11 अक्टूबर 1966 को सायरा बानो से शादी की थी यह भी कहा जाता है की दिलीप कुमार और सायरा बानो के रिश्ते में दूरियां काफी ज्यादा आ गई थी। वहीं, खबरों की माने तो दिलीप ने बाद में 1982 असमा से भी निगाह किया था। इतना ही नहीं उन्होंने 1983 में असमा से तलाक के बाद वह अपनी पहली पत्नी सायरा बानो के पास लौट आए थे।

रोहित शेट्टी

बॉलीवुड के सक्सेसफुल निर्देशकों में शुमार रोहित शेट्टी भी इस लिस्ट में शामिल है। हाल ही में वह बिग बॉस 17 के सीजन में भी नजर आए थे। साल 2012 में फिल्म बोल बच्चन के दौरान एक्ट्रेस प्राची देसाई की डेटिंग की खबरें भी सुर्खियों में बनी हुई थी। हालांकि, कुछ समय बाद वह अपनी पत्नी माया के पास वापस लौट आए थे।

अनु कपूर

बॉलीवुड के अभिनेता अनु कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। अनु कपूर ने दो शादियां रचाई है। उन्होंने पहली शादी अनुपमा से साल 1992 में की थी। इतना ही नहीं उनकी पहली पत्नी अनुपमा यूएस की रहने वाली थी और अनु कपूर से 13 साल छोटी थी। शादी के कुछ समय बीतने के बाद ही दोनों के बीच में अनबन शुरू हो गई और उन्होंने 1995 में अरूणिता मुखर्जी से शादी कर ली, लेकिन अभिनेता की दूसरी शादी असफल रही जिसके बाद वह पहली पत्नी के पास लौट आए।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT