क्रूज पर सेलिब्रेट होगा अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग फंक्शन, जानिए कौन होंगे VIP गेस्ट्स

अनंत अंबानी और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में शानदार तरीके से देखने को मिला था। वही, एक बार फिर से शादी से पहले दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होने जा रहा है जो स्पेन में होगा।

अनंत अंबानी और राधिका
  • 173
  • 0

अनंत अंबानी और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन जामनगर में शानदार तरीके से देखने को मिला था। वही, एक बार फिर से शादी से पहले दूसरा प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होने जा रहा है जो स्पेन में होगा। बता दें कि, इस बार भी बॉलीवुड के दिग्गज सितारे फंक्शन में रंग जमाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खास बात तो यह है की इस बार यह फंक्शन अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट किया जाएगा। अनंत और राधिका का स्पेशल फंक्शन क्रूज पर आयोजित किया जा रहा है।

क्रूज पर होगी सेरेमनी

अनंत और राधिका मरचेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेरेमनी का सेलिब्रेशन क्रूज पर ऑर्गेनाइज किया गया है, जोकि इटली से रवाना होने वाला है। बता दें कि, यह समुद्र में तीन दिन तक 4400 किलोमीटर का सफर तय करके डेस्टिनेशन तक पहुंचेगा। इतना ही नहीं स्टाफ और वीआईपी गेस्ट समेत कुल 800 लोग क्रूज पर मौजूद रहेंगे। 

सेलिब्रिटी एसेंट पर होगी पार्टी

यह एक ऐसा चौथा जहाज है, जो माल्टा में बनाया गया है। इस शिप ने अपनी पहली यात्रा 3 दिसंबर 2023 में शुरू की थी। यह लग्जरी क्रूज है, जिसमें बेहतरीन सुविधाएं मौजूद हैं। इस क्रूज में रिसोर्ट डेक, एक लैंप पूल, दो हॉट टब पूल, बालकनी व्यू रूम ओसियन व्यू के अलावा और भी बहुत सारी खासियत है।

मेहमानों की देखभाल करेंगे स्टाफ

इस क्रूज में 800 यात्रियों को अपनी सर्विस देने के लिए करीब 600 हॉस्पिटैलिटी स्टाफ को रखा गया है। यह स्टाफ मेहमानों की मदद, खाना-पीना, साफ-सफाई, जैसे काम करेंगे। अंबानी परिवार अपने खास मेहमानों के साथ इटली के पलेरमो शहर से यात्रा शुरू करेंगे। यह शहर अपने इतिहास, संस्कृति और वास्तुकला के लिए मशहूर है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT