पीएम मोदी का किरदार निभाएंगे अमिताभ, जानिए फिल्म की कहानी

सिनेमा जगत में कई महान लोगों की बायोपिक्स बन रही हैं, जिनमें शानदार कलाकार नजर आते हैं. इस बीच सिनेमा जगत से खबर आई है कि जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनेगी और इसमें दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन नजर आएंगे.

  • 392
  • 0

सिनेमा जगत में कई महान लोगों की बायोपिक्स बन रही हैं, जिनमें शानदार कलाकार नजर आते हैं. इस बीच सिनेमा जगत से खबर आई है कि जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक बनेगी और इसमें दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन नजर आएंगे. एक टीवी को दिए इंटरव्यू में प्रेरणा ने कहा कि वह मोदी जी से बड़ा हीरो किसी को नहीं मानतीं. उन्होंने मोदी को देश का सबसे सक्षम, सुंदर और गतिशील व्यक्ति बताया. प्रेरणा ने ये भी कहा कि मोदी का किरदार निभाने के लिए अमिताभ बच्चन सबसे फिट एक्टर हैं.

नरेंद्र मोदी की बायोपिक

पीएम पर फिल्म बनाना चाहती हैं क्योंकि वह भारत के सबसे 'डायनामिक, हैंडसम और काबिल' शख्स हैं और वह उनसे बड़े हीरो के बारे में सोच भी नहीं सकतीं। प्रेरणा ने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्म में पीएम के किरदार के लिए अमिताभ बच्चन को कास्ट करना चाहती हैं क्योंकि पीएम के कद के लिए अमिताभ से बेहतर कोई नहीं है.

प्रेरणा ने बताया कि उनकी बायोपिक में प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी के जीवन के कई पहलुओं को शामिल किया जाएगा विदेश नीति को बड़े पैमाने पर आगे बढ़ाने से लेकर आर्थिक विकास लाने, कोविड-19 महामारी से निपटने और वैक्सीन वितरण तक वहीं जब प्रेरणा से विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम मोदी की बायोपिक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने अभी तक वह फिल्म नहीं देखी है लेकिन मैं गारंटी देती हूं कि मेरी बायोपिक मोदी जी के साथ पूरा न्याय करेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT