अमिताभ बच्चन ने किया वसीयत का खुलासा, जाने किस तरह होगा संपत्ति का बंटवारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने जाने के बाद संपत्ति का बंटवारा किस तरह से करना है इस बारे में खुलासा किया है।

अमिताभ बच्चन
  • 32
  • 0

बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने जाने के बाद संपत्ति का बंटवारा किस तरह से करना है इस बारे में खुलासा किया है। अभिनेता का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपनी संपत्ति के बंटवारे को लेकर बातचीत की है। अभिनेता ने अपनी संपत्ति का अधिकार अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा के बीच बराबर हिस्से में बांटने का सोचा है। अमिताभ बच्चन ने यह फैसला जया बच्चन के साथ मिलकर लिया है जिसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है।

इंडस्ट्री में एक्टिव हैं अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन 50 सालों से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। अभिनेता का परिवार बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना परिवार है। हालांकि, कुछ समय से बच्चन परिवार को लेकर कुछ अफवाह चल रही है जिसमें यह कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक के बीच में कुछ ठीक नहीं है। हालांकि, अफवाहों के बीच ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ जलसा में नजर आई थी।

नहीं होगा किसी तरह का भेदभाव

साल 2011 का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी वसीयत को संबोधित कर रहे हैं। एक्टर ने अपने दोनों बच्चों को समान दृष्टिकोण से संपत्ति का बंटवारा करने की बात कही है। एक्टर ने कहा है कि संपत्ति का बंटवारा श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन के बीच में बराबर-बराबर होगा। अभिनेता ने कहा, 'मैंने तय कर लिया है मैं अपने दोनों बच्चों के बीच में अंतर नहीं करूंगा, जब मैं मर जाऊंगा तो मेरे पास जो कुछ भी होगा वह मेरी बेटी और मेरे बेटे के बीच में समान रूप से बांट दिया जाएगा किसी तरह का भेदभाव नहीं होगा।'

बेटी को दिया था बड़ा गिफ्ट

अमिताभ बच्चन ने यह भी कहा है कि, हर कोई कहता है कि बेटियां पराया धन होती है, लेकिन मेरी बेटी पराया धन नहीं है। मेरी नजर में मेरी बेटी और मेरा बेटा समान अधिकार रखते हैं। बता दें कि, पिछले साल ही अमिताभ बच्चन ने अपना बंगला जलसा बेटी श्वेता नंदा के नाम कर दिया था जिसकी कीमत 50 करोड रुपए है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT