अल्लू अर्जुन ने की रितिक रोशन और प्रभास की तुलना, अरशद वारसी ने की टिप्पणी

हाल ही में अल्लू अर्जुन ने रितिक रोशन और प्रभास की तुलना की है जिसे लेकर एक्टर ने कहा है कि प्रभास बहुत अच्छे फाइटर हैं और रितिक रोशन से बेहतर है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 45
  • 0

हाल ही में अल्लू अर्जुन ने रितिक रोशन और प्रभास की तुलना की है जिसे लेकर एक्टर ने कहा है कि प्रभास बहुत अच्छे फाइटर हैं और रितिक रोशन से बेहतर है। इस बात को सुनते ही रितिक रोशन के फैंस नाराजगी जाता रहे हैं। इसके अलावा अरशद वारसी ने भी प्रभास की फिल्म हल्की को लेकर टिप्पणी की है। एक्टर ने कहा, प्रभास किस फिल्म में जोकर लग रहे थे। मुझे अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा किरदार बहुत पसंद आया।

अल्लू अर्जुन ने की प्रभास की तारीफ

अल्लू अर्जुन ने कहा, "प्रभास एक मल्टी टैलेंटेड एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से साउथ इंडियन इंडस्ट्री में एक नए युग की शुरुआत की है। प्रभास की फिल्में पूरे देश में पसंद की जाती हैं और उन्हें एक पैन-इंडिया स्टार के रूप में जाना जाता है।"

ऋतिक रोशन के लिए बोले अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन ने ऋतिक रोशन के बारे में कहा, "ऋतिक रोशन एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में खूब पसंद किया जाता है, लेकिन वह प्रभात से बेहतर कलाकार नहीं है। अल्लू अर्जुन कि इस बात को सुनने के बाद ही फैंस भी नाराजगी जताने लगे हैं। अल्लू अर्जुन को लेकर फैंस तरह-तरह की बातें कह रहे हैं।

अरशद वारसी ने की थी टिप्पणी

प्रभास की फिल्म कल्कि इस साल की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। इस फिल्म को लेकर अरशद वारसी ने जो टिप्पणी की है वह भी खूब वायरल हो रही है। एक्टर ने इस फिल्म में प्रभास के किरदार को जोकर बताया है उन्होंने कहा कि प्रभास के किरदार ने मुझे प्रभावित नहीं किया है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT