अक्षय कुमार का वीडियो हुआ वायरल, हाथ में दिखी ये चीज लोग बोले जेंटलमैन

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर को कॉविड हुआ था।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना
  • 68
  • 0

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर को कॉविड हुआ था। कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से अक्षय कुमार अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की शादी में नहीं जा पाए थे। अक्षय कुमार अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के रिसेप्शन फंक्शन में कपल से मिलने गए थे। इस दौरान अक्षय कुमार के हाथों में कुछ ऐसी चीज देखने को मिली इसके बाद फैन उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आए हर किसी की निगाहें कपल पर टिकी रही।


अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का लुक

अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट की रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ एंट्री ले रहे हैं। इस दौरान दोनों ने मैचिंग आउटफिट पहना हुआ है। अक्षय कुमार ने बैज कलर का कुर्ता पजामा पहना है। वहीं, ट्विंकल खन्ना ने मिरर वर्क वाला अनारकली ड्रेस पहना है और इसके साथ हाई हील्स कैरी किया है। सेम कलर के आउटफिट में दोनों कपल की ट्यूनिंग फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

अक्षय कुमार की हुई तारीफ

वायरल वीडियो में अक्षय कुमार को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि, अनंत अंबानी और राधिका मरचेंट के रिसेप्शन पार्टी में एंट्री लेते हुए अक्षय कुमार के हाथों में पत्नी ट्विंकल का हैंडबैग नजर आ रहा है। इसे देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है, 'अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी सदाबहार है, अक्षर हमेशा ट्विंकल की केयर करते हैं।' दूसरे यूज़र ने लिखा है, 'अक्षय कुमार ही बॉलीवुड के असल जेंटलमैन है।' तीसरे यूज़र ने लिखा है, 'अक्षय कुमार के हाथों में लेडिस पर्स क्या कर रहा है।'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT