फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे अभिषेक बच्चन, फैंस बोले - ऐश्वर्या कहां हैं ?

एक बार फिर से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। बता दें कि, अभिषेक बच्चन अपनी फैमिली जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए।

अभिषेक बच्चन
  • 37
  • 0

एक बार फिर से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। बता दें कि, अभिषेक बच्चन अपनी फैमिली जया बच्चन और बहन श्वेता बच्चन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। इस दौरान पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या नहीं दिखीं। इस वजह से यूजर्स एक बार फिर दोनों के रिश्ते पर सवाल खड़ा करते नजर आ रहे हैं। लंबे समय से दोनों के रिश्ते में अनबन होने की खबर सामने आ रही थी जो एक बार फिर सुर्खियों में है। 

अलग-अलग निकली बच्चन फैमिली

मुंबई एयरपोर्ट पर बच्चन फैमिली एक साथ नजर आई, लेकिन एयरपोर्ट से बाहर अलग-अलग निकले। इस तरह का माहौल देखने के बाद एक बार फिर से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी की अफवाहें तेज हो गई है। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या का नजर ना आना कपल के रिश्ते पर सवाल खड़ा कर रहा है।

अभिषेक बच्चन का एयरपोर्ट लुक

अभिषेक बच्चन ने एयरपोर्ट लुक में ग्रे हुडी, ब्लैक पेंट और सफेद स्नीकर्स पहना हुआ था। वहीं, जया बच्चन ने ग्रे कलर का आउटफिट पहना था और श्रग कैरी किया था। इसके अलावा श्वेता नंदा ने लाइट कलर का आउटफिट और जैकेट पहना हुआ था।

यूजर्स ने दी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया यूजर्स बच्चन परिवार के साथ ऐश्वर्या को ना देखने का तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ऐश्वर्या राय कहां है दूसरे यूज़र ने लिखा है, ऐश्वर्या और आराध्या के बिना बच्चन परिवार अधूरा है तीसरे यूज़र ने लिखा है, श्वेता को अपने परिवार के साथ रहना चाहिए।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT