तलाक की खबरों पर अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब, फैंस को किया शांत

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन औऱ अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की खबरें काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थी। कई महीनों से ये मुद्दा सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लगातार दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक हो गया है।

अभिषेक बच्चन
  • 62
  • 0

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन औऱ अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की खबरें काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थी। कई महीनों से ये मुद्दा सुर्खियों में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लगातार दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक का तलाक हो गया है। इस खबर पर फैंस को उस वक्त यकीन हो गया जब ऐश्वर्या और अभिषेक अनंत अंबानी की शादी में अलग-अलग पहुंचे थे। पूरा बच्चन परिवार एक तरफ था और ऐश्वर्या अलग। अंबानी परिवार की इस शादी के बाद से ही लोग दावा कर रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के तलाक की खबर सच है।

हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अब तक भी इस मुद्दे पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। ऐसे में फैंस अब तक केवल कयास ही लगा पा रहे थे। इसी बीच अभिषेक बच्चन ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से फैंस के कान खड़े हो गए हैं। खबरों की मानें तो अभिषेक बच्चन ने अपने तलाक की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।

अभी भी शादीशुदा है हम: अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में बॉलीवुड यूके मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी शादी का जिक्र किया है। इतना ही नहीं इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन अपनी सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करते नजर आए। अंगूठी दिखाते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि वो अब भी शादीशुदा हैं। मुझे नहीं पता कि इस तरह की अफवाहें कौन उड़ा रहा है। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि इस तरह की बातों पर आपको यकीन नहीं करना चाहिए।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT