आमिर खान ने बॉलिवुड में पूरे किए 35 साल, जानिए एक्टर की टॉप फिल्में

अगर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं की बात की जाए तो उसमें आमिर खान का नाम जरूर शामिल होगा. अपनी लाजवाब एक्टिंग की वजह से आमिर को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है.

  • 288
  • 0

अगर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं की बात की जाए तो उसमें आमिर खान का नाम जरूर शामिल होगा. अपनी लाजवाब एक्टिंग की वजह से आमिर को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है. आज यानी 29 अप्रैल को आमिर खान ने फिल्म 'कयामत से कयामत तक' के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. ऐसे में आपको बताने जा रहे हैं आमिर की उन टॉप-5 फिल्मों के नाम जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते हैं.

आमिर का करियर

सुपरस्टार आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म '3 इडियट्स' उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। निर्देशक राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 3 इडियट्स आमिर के करियर की पहली ऐसी फिल्म बनी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन किया. इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

करियर की जबरदस्त फिल्म

यह फिल्म आमिर खान के करियर की एक जबरदस्त फिल्म है. यह फिल्म हिंदी सिनेमा की टॉप फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने आमिर के करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया. फिल्म 'लगान' को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT