ये Bollywood Stars 2024 में अचानक कर सकते है शादी, जाने सेलिब्रिटीज के नाम

साल 2024 की शुरुआत होने वाली है ऐसे में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जो साल 2024 में शादी की गुड न्यूज़ दे सकते हैं।

Bollywood Stars 2024 में अचानक कर सकते है शादी
  • 175
  • 0

साल 2024 की शुरुआत होने वाली है ऐसे में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स ऐसे हैं जो साल 2024 में शादी का गुड न्यूज दे सकते हैं।

पिछले साल 2023 में सुपरहिट भाटिया और विजय वर्मा समेत कई बड़े स्टार्स के रिलेशन की खबरों में लाइमलाइट भी लूटी गई थी। ऐसे में ये स्टार्स 2024 में शादी के बंधन में बन सकते हैं। फिर भी आप अपने बिजनेस को लेकर फाइनल कंफर्मेशन दे सकते हैं।

इसी के साथ 2024 की सबसे बड़ी शादी भी देखने को मिल सकती है। जी हां हम बात कर रहे हैं अनंत अंबानी और राधा मर्चेंट की शादी के बारे में। तो आइए जानते हैं इन स्टार्स की लिस्ट में कौन-कौन शामिल है?

अनंत अंबानी या राधिका मर्चेंट

यहां सबसे पहला नाम अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का आ रहा है। अनंत काफी जो कि मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं और उनकी शादी को लेकर चर्चा में हैं। क्योंकि पिछले साल 29 दिसंबर 2022 में उनकी सगाई देखने को मिली थी।

अब उनके चाहने वालों की शादी का इंतजार है तो ऐसे में ये दोनों साल 2024 में एक और के साथ शादी के खास अंदाज में नजर आ सकते हैं। और इसी के साथ 2024 में भारत की सबसे बड़ी शादी देखने को मिल सकती है।

अगला नंबर है तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का। क्या कपल ने अभी तक अपने दायरे को लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया है। लेकिन इन दोनों की कई साड़ी फोटो और वीडियो में अक्सर एक साथ देखा गया है।

ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि 2024 में तम्मना और विजय की शादी दूसरे में हो सकती है। लेकिन शादी की तारीख क्या होगी यह देखने के लिए प्रेमियों को थोड़ा रुकना पड़ सकता है।

अगला जोड़ा है

अरमान मलिक या आशना श्रॉफ

कई सारे हिट कलाकारों को आवाज देने वाले अरमान मलिक आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं और ऐसे में उनकी फीमेल फैन लिस्ट बहुत लंबी है। ऐसे में अरमान आमिर ने 2023 में आशना श्रॉफ से सगाई की थी, कहा जाता है कि दोनों एक दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे ऐसे में इन दोनों की शादी 2024 में भी देखने को मिल सकती है।

अगला जोड़ा है

जैकी भगनानी या रकुल प्रीत सिंह

अभिनेता, निर्देशक और निर्देशक जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह के रिश्तेदार की खबर काफी रिपब्लिकन में रहती है। और एक इंटरव्यू में रकुल ने यह भी कहा था कि हम दोनों एक अच्छे पड़ोसी थे लेकिन हमने कभी एक दूसरे से बात नहीं की थी। लॉकडाउन में एक कॉमन फ्रेंड के दौरान हम दोनों की बातें शुरू हुईं और यहीं से हमारी दोस्ती गहरी हो गई। ऐसे में इन दोनों की शादी 2024 में भी देखने को मिल सकती है।

अंतिम लेकिन कम नहीं

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर

इन दोनों को अक्सर कई सारे बुनियादी ढांचे और वेकेशन ट्रिप पर एक साथ देखा जाता है।

वैसे तो अनोखे पैजेंड और आदित्य राय कपूर ने अपने एट्रिब्यूशन को लेकर कोई भी जानकारी बाहर नहीं दी है। लेकिन काफी हद तक इन दोनों की केमिस्ट्री देखने से ऐसा लगता है कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। अब देखिए 2024 में हमें इन दोनों की शादी की खबरें क्या हैं या नहीं।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT