मॉम के पुतले के लिए नाप दे रहे हैं अल्लू अर्जुन, दुबई में लगेगा एक्टर का स्टैचू

'द राइज' से हिंदी बेल्ट के दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर अल्लू अर्जुन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं.

अल्लू अर्जुन
  • 180
  • 0

आपको बता दे की अल्लू अर्जुन की फिल्म द राइस में फैंस के दिनों में अपनी जगह बना ली है. अपनी फिल्मों को लेकर अल्लू अर्जुन हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इतना ही नहीं पुष्पा ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की थी. इसके बाद से ही लोगों को इसके सीक्वल का इंतजार रहा है. इतना ही नहीं एक्टर ने पुष्प 2 के लिए भी कड़ी मेहनत की थी. और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतरते ही नेशनल अवार्ड ले गई. अल्लू अर्जुन का वैक्स स्टेच्यू बनने की खबर सुर्खियों में चल रही है.

एक्टर का मोम का पुतला

आपको बता दे कि अभी हाल ही में अल्लू अर्जुन ने अपनी फिल्म की सक्सेस के लिए पुरस्कार जीता है जिसकी खबर पूरे देश विदेश में फैली हुई है. अल्लू अर्जुन को लोग इतना पसंद करते हैं कि उनकी दीवानी लोगों के सर चढ़कर बोल रही है. अब अल्लू अर्जुन का मॉम का पुतला भी दुबई के मैडम तुषार में लगाया जा रहा है. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि एक्टर का पुतला साल के अंत तक तैयार हो जाएगा और इस म्यूजियम में रखा जाएगा.

दुबई में वैक्स स्टैच्यू

आपको बता दे कि अभिनेता का पुतले के लिए नाप देते हुए इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हुआ है. इसमें आप उन्हें काले कलर का सूट पहने हुए देख सकते हैं और उन्होंने ऊपर से लाल कलर का जैकेट भी पहना हुआ है. एक्टर ने अपनी फिल्म अल वेंकटपुरा मोल के डांस सीन में इस आउटफिट को पहना था. वही और अल्लू अर्जुन को यह पता चला है कि उन्हें दुबई के मैडम तुसाद में वैक्स्ड स्टेचू बनाने के लिए सिलेक्ट किया गया है. ऐसे में अल्लू अर्जुन अब अपनी खुशी नहीं जाहिर कर पा रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT