रश्मिका के बाद डीपनेक वीडियो में लगा काजोल का चेहरा, सोशल मीडिया पर सितारों की निंदा

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी का डीपफेक वीडियो वायरल होता रहता है. हाल ही में रश्मिका मंदाना और कैटरीना कैटरीना कैफ की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर एक डीप फेक वीडियो बनाया गया था.

काजोल
  • 273
  • 0

अक्सर ऐसा होता है कि सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरस होता रहता हैं. इस समय सोशल मीडिया पर डीप नेक वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. हाल ही में रश्मिका मंदाना और कैटरीना कैटरीना कैफ की तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर एक डीप फेक वीडियो बनाया गया था, जिसकी फैंस ने कड़ी निंदा की थी. अब इस लिस्ट में काजोल का नाम भी शामिल हो गया है. एक्ट्रेस के डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.


चेहरे का गलत इस्तेमाल 

इस पूरे मामले की फांस के साथ-साथ बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी निंदा कर रहे हैं. अभिषेक अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों ने इस बात से नाराजगी जताई है. वहीं अब इस तरफ काजल का नाम भी शामिल हो रहा है. एक्ट्रेस काजोल का डीप नेक वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आप देखकर सही गलत का पता लगा सकते हैं दरअसल कैमरे के सामने कपड़े बदलने वाली महिला को देखकर यह दावा किया जा रहा है कि यह महिला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस काजोल है. इसमें काजोल के चेहरे से छेड़छाड़ कर उसका इस्तेमाल किया गया है.

काजोल के फैंस काफी निराश 

इस वायरल वीडियो के बारे में बताएं तो यह बूम वेबसाइट पर अपलोड किया गया है. आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर का है. आप इस वीडियो को ध्यान से देखिए इसमें काजोल के चेहरे का इस्तेमाल बखूबी किया गया है. डिपनेक में काजोल का वीडियो में मॉर्फ का यूज हुआ है. जब से यह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है काजोल के फैंस निराश हो गए है. इतना ही नहीं कई लोग इस वीडियो को लेकर कार्रवाई की मांग कर रहे है.

गौरतलब है कि वीडियो में दिख रही लड़की और नकली चेहरे दोनों को गुप्त रखा गया है और बताया गया है कि यह असली वीडियो टिक टॉक पर मौजूद है. इससे साफ है कि वीडियो में दिख रही महिला काजोल नहीं हैं. ओरिजिनल वीडियो 5 जून 2023 को अपलोड किया गया था. अब देखना होगा कि एक्ट्रेस इस पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT