करीना कपूर-अमृत अरोड़ा हुई कोरोना संक्रमित, जानिए BMC ने उठाया कौन सा कदम

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा दोनों कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. जानिए कैसे उन्होंने अपने फैंस को दी इस बात की जानकारी.

  • 941
  • 0

कोरोना के नए वैरिएंट ने जहां लोगों के बीच तबाही मचाई हुई है. वहीं, अब कोरोना का असर बॉलीवुड के सितारों पर भी देखने को मिल रहा है. एएनआई के मुताबिक करीना कपूर खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इसके चलते मुंबई बीएमसी ने दोनों एक्ट्रेस के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को आरटीपीसीटी टेस्ट करने के लिए आदेश दिए है. वहीं, मुंबई बीएमसी ने एक्ट्रेस करीना कपूर के घर को नियमों के तहत सील कर दिया है. 

ऐसा कहा जा रहा है कि करीना कपूर खान और अमृत अरोड़ा पिछले दिनों कई पार्टियों में एक साथ नजर आई थीं. करीना के कोरोना संक्रमित होने के बाद अब बीएमसी एक्ट्रेस के दोनों बेटों, घर में काम करने वाली महिला और ड्राइवर का भी टेस्ट करेगी. इसके साथ ही आपको बता दें कि अमृता अरोड़ा जिस बिल्डिंग में रहती है उसके फ्लोर को भी नियम के मुताबिक सील कर दिया गया है. 

करीना कपूर और अमृता अरोड़ा ने पोस्ट के जरिए दी जानकारी

करीना ने खुद इंस्टाग्राम के जरिए अपने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए पोस्ट पर लिखा- 'मैं कोविड की जांच में पॉजिटिव पाई गई हूं. मैंने सभी मेडिकल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है. मुझसे संपर्क में आने वाले हर व्यक्ति से मैं जांच कराने का आग्रह करती हूं.'अभिनेत्री ने कहा कि उनका परिवार और स्टाफ सभी ने वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई है और फिलहाल उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं. साथ ही कहा, 'शुक्र है कि, मैं ठीक महसूस कर रही हूं और जल्द सामान्य होने की उम्मीद कर रही हूं.' बीएमसी सूत्रों के अनुसार करीना और अमृता की शनिवार को कोविड जांच की गई थी.

इसके अलावा अमृता अरोड़ा ने भी इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. मैं सभी चिकित्सा दिशानिर्देशों और बीएमसी नियमों का पालन कर रही हूं, जो कोई भी मेरे संपर्क में रहा है, कृपया अपना टेस्ट करवाएं. मेरी फैमिली और कर्मचारी पूरी तरह वैक्सीनेटेड हैं और सभी की जांच निगेटिव आई है, सुरक्षित रहें, जिम्मेदार रहें'

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT